नकलची IPS अफसर, ब्लूटूथ के जरिए बनने चला कलेक्टर

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

चेन्नई : आपने अभी तक परीक्षा में चीटिंग करने वाले कई लोगो के बारे में सुना होगा, लेकिन अगर कोई आईपीएस अफसर परीक्षा में नक़ल करते हुए पकड़ा जाए तो थोड़ी हैरानी होगी. जी हां हम बात कर रहे है UPSC एग्जाम की जिसमे एक आईपीएस ऑफिसर को नक़ल करते हुए पकड़ा गया. यह नकलची ऑफिसर ब्लूटूथ के जरिए अपनी पत्नी से सवाल के जवाब पूछ रहा था.

मामला चैन्नई का है. आरोपी आईपीएस अफसर की पहचान सफीर करीम के तौर पर की गई है, जिसकी पोस्ट‍िंग नागजुनेरी में एएसपी के पद पर है. सफीर करीम चेन्नई के एग्मोर गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल में UPSC मेन्स परीक्षा दे रहे थे. ब्लूटूथ से अपनी पत्नी से सवालो के जवाब पूछ रहे थे. इस दौरान उन्हें परीक्षा नियंत्रक ने रंगेहाथो पकड़ लिया और वे ब्लूटूथ के जरिये अपनी पत्नी से कनेक्ट पाए गए.

करीम को पुलिस हिरासम में ले लिया गया है और परीक्षा हॉल में ब्लूटुथ का इस्तेमाल करने को लेकर पूछताछ की जा रही है. अगर करीम के खिलाफ कोई ठोस सबूत मिलता है शबीर करीम पर आईपीसी की धारा 420 के तहत कार्रवाई होगी.

बता दें कि देश के 24 शहरों में UPSC मेन्स की परीक्षा हो रही है. यह परीक्षा 3 नवंबर तक होगी और इसमें 763 कैंडिडेट्स शामिल होंगे.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*