रणवीर के बाद अब परिणीति भी IPL में नहीं करेंगी परफॉर्म, ये है वजह

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

कुछ ही दिनों में IPL 2018 शुरू होने वाला है. क्रिकेट का ये महाकुंभ जितना रोचक होता है उतना ही ग्लैमरस भी. इसकी ओपनिंग  सेरेमनी में बड़े-बड़े सितारें हर बार अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध देते हैं. मगर इस बार के समारोह में जैसे ग्रहण लग गया है. रणवीर सिंह के बाद अब एक और अदाकारा ने समारोह में परफॉर्म करने से मना कर दिया है.

बता दें कि इस बार के IPL की ओपनिंग डे सेरेमनी में वरुण धवन, रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, जैकलिन फर्नांडिस और प्रभुदेवा परफॉर्म करने वाले थे. इनमें से रणवीर सिंह ने पहले ही सेरेमनी में से अपना नाम वापस ले लिया है. इसके अलावा अब खबर है कि परिणीति भी अब इस समारोह का हिस्सा नहीं हैं.

परिणीति के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि परिणीति पिछले कुछ समय से लगातार फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा उनके पास पहले से ही कई सारे एंडोर्समेंट कॉन्ट्रेक्ट हैं. इसलिए लाख कोशिशों के बावजूद भी वो इस शो का हिस्सा नहीं हो सकतीं.

स्पोक्सपर्सन ने कहा कि एक जिम्मेदार प्रोफेशनल होने के नाते परिणीति ने सीधे शो के प्रड्यूसरों से इस बारे में बताया और वो परिणीति की स्थिति को समझते हुए और उनकी व्यस्तता को देखते हुए राजी भी हो गए.

बता दें कि इसके पहले रणवीर सिंह ने चोट के चलते समारोह में परफॉर्म करने से इंकार कर दिया था. उनको इसके लिए मोटी रकम दी जा रही थी. इसके अलावा वरुण धवन को भी आयोजकों ने भारी-भरकम रकम दी है. रणवीर की जगह ऋतिक रोशन इस समारोह का हिस्सा होंगे. समारोह 7 अप्रैल को मुंबई में आयोजित किया जाएगा.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*