शादी के बाद घर नहीं लौटा ये कपल, स्कूल बस में बिता रहे जिंदगी

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

कैलिफोर्निया के मिली और मार्कस की लव स्टोरी अनोखी है। दोनों जब स्कूल में थे तब इनकी पहली मुलाकात हुई थी। कॉलेज लाइफ तक दोस्ती प्यार में बदल गई और 27 की उम्र में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद दोनों ने हनीमून से वापस घर न लौटने का फैसला किया। दोनों ने एक स्कूल बस में जिंदगी का सफर काटने की तैयारी कर ली। और स्कूल बस बनीं घर…

स्कूल लाइफ के ये प्रेमी अब स्कूल बस में सारी दुनिया घूमकर जिंदगी बिता रहे हैं। इन्होंने साथ मिलकर बस के अंदर बेडरूम, टॉयलेट और किचन भी इंस्टॉल कर लिया है। इस बस से वे एरिजोना, मैक्सिको, बेलाइज, कोस्टा रीका और सेल्वाडोर का सफर तय कर चुके हैं।

– शादी के पहले भी दोनों को घूमने का बेहद शॉक था। बस को घर में तब्दील करने से पहले 2015 में दोनों ने दो महीने में पूरा ऑस्ट्रेलिया घूम लिया।

हनीमून के बाद से शुरू हुआ सफर
– दोनों ने दुनिया घूमने के इस जुनून के साथ जिंदगी बिताने का फैसला पिछले साल किया। 2017 में शादी के तीन दिन बाद ही दोनों ने अपनी बस को मॉडीफाई करना शुरू कर दिया था। जिसमें इन्होंने मिनी बेड, किचन, सिंक, टॉयलेट, एसी और फ्रिज भी इसके अंदर फिट कर दिए।

ऐसा है इंटीरियर
– इस स्कूल बस का इंटीरियर एक घर की तरह है। अंदर की ओर इन्होंने दुनिया के नक्शे का वॉलपेपर बनाया है।

इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स
– अपनी इस अनोखी लाइफ को ये कपल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार शेयर करता है। यहां उनके हजारों फॉलोअर्स रिलेशनशिप को लेकर टिप्स भी मांगते हैं।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*