गर्लफ्रैंड से मिलने आया था, पंचायत ने करवा दी शादी

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

ये है न्यूज़ ऑफ माय इंडिया!!
पटना । प्रेम प्रसंग के चलते युवक युवती की ग्रामीणों ने जबरन शादी करवा दी। शादी के बाद अब युवक प्रेमिका से पत्नी बनी युवती को अपने घर ले जाने से डर रहा है। युवक को डर है कि कही उसके घरवाले प्रेमिका की हत्या न कर दे।

मामला वैशाली जिले के भगवानपुर के रतनपुरा गांव का है। यहां रहने वाली युवती को लालगंज के अगरपुर के युवक से प्यार हो गया। दोनों युवक युवती चोरी छिपे मिलते थे। इस बात की भनक गांव वालों को लग गई। कई दिनों से ग्रामीण दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की फिराक में थे। एक दिन रात में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुचा। गांववालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। मामले को लेकर रात में ही पंचायत बैठाई गई जिसमें दोनों की शादी का फरमान सुनाया गया।

शादी के बाद युवक अब अपनी पत्नी को घर ले जाने से डर रहा है। युवक के घरवालों ने धमकी दी कि अगर वह लड़की को यहां लेकर आया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। इसी डर की वजह से युवक कई दिनों से अपने ससुराल में ही राह रहा है।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*