यूपी में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, बड़े अफसरों के लगभग 15 ठिकानों पर रेड

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

यूपी में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, बड़े अफसरों के लगभग 15 ठिकानों पर रेड

ये है न्यूज़ ऑफ माय इंडिया…

NOMI डेस्क। उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। आज सुबह-सुबह लखनऊ, गाजियाबाद और नोएडा समेत यूपी में कई बड़े अफसरों के लगभग 15 ठिकानों पर छापेमारी हुई। आयकर विभाग की यह कार्रवाई आईपीएस, आईएस और डीएम के घरों पर हुई है।

बुधवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे गाजियाबाद, एटा, आगरा और मैनपुरी की आयकर विभाग की टीमों के अधिकारियों ने संयुक्त रूप कार्रवाई को अंजाम दिया। कार्रवाई के दौरान आईएएस विमल कुमार शर्मा जब टीम पहुंची तो घर पर विमल कुमार शर्मा के भाई डा. वीके शर्मा तथा शरद शर्मा मौजूद थे। इसी वक्त उनसे मिलने भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष राजेंद्र सोनी भी उनके घर पहुचें थे। आयकर विभाग की टीम ने राजेद्र सोनी को भी घर से बाहर जाने से रोक दिया। कार्रवाई के दौरान किसी को भी घर के अंदर या बाहर जाने की इज़ाजत नहीं दी गई। कार्रवाई के दौरान विमल कुमार के घर के बाहर बनी दुकानों को किराए पर लिए दुकानदारों को भी बुलाकर पूछताछ की गई। माना जा रहा है कि विभाग के अधिकारियों ने इनके बयान नोट किए हैं।

फिलहाल मेरठ, गाजियाबाद, बागपत, दिल्ली, नोएडा, में छापेमारी जारी है। आयकर विभाग ने पूरी कार्रवाई को बेहद गुप्त रूप से अंजाम दिया। कार्रवाई की किसी को भनक तक नहीं लगी। लेकिन बाद में जब लोगों को पता चला कि ये छापामार कार्रवाई है तो हड़कंप मच गया।

 

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*