कृष्ण के साथ रशियन गर्ल के अश्लील ठुमके, Video वायरल हुआ तो मचा बवाल

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

 

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

ग्वालियर। भागवत कथा में भजन के दौरान डांस तो हर कोई करता है लेकिन कथा में अगर अर्धनग्न हालत में कोई लड़की भगवान कृष्णा के साथ अश्लील डांस करे तो विवाद होना लाजमी है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक रशियन बैले डांसर कृष्णा भगवान के साथ डांस करते हुए नज़र आ रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=TOU2Ew0Qp6A

 

बताया जा रहा है कि यह मामला ग्वालियर के कसेरा ओली स्थित गोवर्धन नाथ की धर्मशाला में आयोजित श्रीमद् भागवतकथा का है. ओजककर्ताओ ने इस लड़की को डांस के लिए बुलाया था . वही इस मामले में लोग कथावाचक आयोजक के विरोध में उतर आए हैं. कथावाचक ने कहा कि मुझे इस बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था अन्यथा मैं यहां कथा ही नहीं करता, जिस समय ये नृत्य प्रारंभ हुआ उस समय मैंने मंच से हाथ हिलाकर इसे नहीं करने के लिए भी कहा था, पर किसी ने मेरी ओर ध्यान नहीं दिया. भागवत कथा में रशियन डांस की प्रस्तुति को कथावाचक ने गलत बताया है.

वही इस घटना के खबर और वीडियो वायरल होने के बाद लोग आयोजक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन व गिरफ़्तारी की मांग करते हुए थाने पहुंचे. आयोजकर्ता पर धार्मिक भावना से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. वही घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*