ख़त्म हुई हनी की प्रीत : पंचकूला से गिरफ्तार

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

चंडीगढ़: बलात्कार के दोषी राम रहीम की सबसे करीब हनीप्रीत को पुलिस ने करीब 38 दिनों बाद गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ़्तारी से पहली हनीप्रीत मीडिया के सामने आई और अपनी बेगुनाही की दलीले दी थी. हनीप्रीत इंसा ने पटियाला में खुद सरेंडर कर दिया है. हनीप्रीत के सरेंडर करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बीते एक महीने से पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही थी.

हरियाणा पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस उसकी रिमांड मांगेगी. आपको बता दें कि हनीप्रीत ने आज सरेंडर करने से पहले कई टीवी चैनलों को दिए अपने इंटरव्यू दिए खुद को बेगुनाह बताया और राम रहीम से खुदके रिश्ते को बाप-बेटी का पाक रिश्ता बताया. हनीप्रीत ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि उसने दंगा भड़काने का काम नहीं है और वो बेकसूर है.

याद रहे कि 28 अगस्त को जब पंचकूला की विशेष अदालत ने बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई थी तो हरियाणा के कई शहरों में दंगे भड़क गए थे. पंचकूला और सिरसाल में काफी बड़े पैमाने पर हिंसा और आगजनी हुई जिसमें 38 लोग मारे गए. इसी मामले में पुलिस को हनीप्रीत की तलाश थी. इस केस में पुलिस 43 लोगों की तलाश में है जिसमें हनीप्रीत सबसे अहम है. इससे पहले, दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत की ट्रांजिट अग्रिम जमानत खारिज कर दी थी.

 

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*