मंदसौर गैंग रेप में सजा-ऐ-मौत

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

मध्य प्रदेश.मंदसौर में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और फिर हत्या की कोशिश के मामले में अदालत ने दोनों दोषियों को फांसी की सज़ा सुना दी हैं . कोर्ट ने इरफान और आसिफ दोनों को धारा 376 और पास्को एक्ट दोनों में दोषी करार देते हुए यह फैसला सुनाया.

मंदसौर की 8 साल की ये बच्ची 26 जून को रोज की तरह स्कूल जा रही  थी. उसे लेने- छोड़ने रोज परिवार के सदस्य आते थे. लेकिन घटना वाले दिन वे समय पर नहीं आ पाए  स्कूल की छुट्टी होते ही इरफान और आसिफ ने बच्ची को मिठाई का लालच देकर अगवा कर लिया और दुष्कर्म किया और उसकी हत्या की कोशिश की. वो बच्ची को मरा हुआ समझकर पास के खाली प्लॉट पर लगी कंटीली झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए थे.बच्ची इतनी बुरी तरह ज़ख्मी और गंभीर हालत में थी की तब से लेकर अब तक उसका इंदौर के एम वाय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बच्ची से रेप की इस घटना के बाद लोग भारी गुस्से में थे. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना को गंभीरता से लेते हुए यह फैसला लिया और अफसरों को साफ निर्देश दिया था कि दरिंदों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने में कानूनी कार्रवाई में किसी तरह की देर और चूक ना हो.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*