12 साल के बच्चे ने पॉर्न एक्ट्रेस को मेसेज भेजकर क्या कहा ! जानिए

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

फ्रांस की एक पॉर्न एक्ट्रेस को बच्चे सेक्स के लिए मैसेज कर रहे हैं. निकिता बेलूसी नाम की पॉर्न एक्ट्रेस इससे इतनी तंग आ गई है कि उन्होंने ट्विटर पर अपना गु्स्सा जाहिर करते हुए इसके लिए पैरेंट्स को जिम्मेदार ठहराया है. निकिता का कहना है कि वह बच्चों को सेक्स के बारे में एजुकेट कर-करके थक गई हैं.

28 साल की पॉर्न एक्ट्रेस ने कहा है कि 12 साल तक के लड़के उन्हें मैसेज कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर कुछ शॉकिंग मैसेज भी शेयर किए गए हैं. एक्ट्रेस ने ऐसे ही एक लड़के को जवाब दिया था- 13 साल के लड़के, अपना होमवर्क करो. दोबार मुझे मैसेज मत करना नहीं तो पैरेंट्स को भेज दूंगी. पॉर्न एक्ट्रेस ने कहा है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को बिल्कुल भी सेक्स एजुकेशन नहीं देते. उनका कहना है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इंटरनेट पॉर्नोग्राफी से रोकने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठा रहे हैं.

निकिता के ट्वीट को 14 हजार से अधिक बाहर रीट्वीट किया गया है. कई लोगों ने पॉर्न एक्ट्रेस की तारीफ की है कि उन्होंने सेक्स एजुकेशन के मुद्दे को उठाया है.कई लोगों ने कहा है कि सेक्स वर्कर्स को बुरे पैरेंट्स का एक्स्ट्रा लोड उठाना पड़ रहा है. पॉर्न एक्ट्रेस ने 4 बच्चों के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो एक्ट्रेस से सेक्स की डिमांड कर रहा है. एक लड़ने ने पॉर्न स्टार को लिखा कि मेरी उम्र 13 साल है और मैं आपका फैन हूं….. ।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*