नपुंसक नहीं है फलाहारी बाबा, सभी टेस्ट में हुए पास

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

नई दिल्ली : रेप के आरोप में फंसे जगद्‌गुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज द्वारा खुद को नपुंसक बताए जाने के बाद पोटेंसी टेस्ट में पूरी तरह से फिट पाए गए है। फलाहारी बाबा के खिलाफ बिलासपुर (छत्तीसगढ़) की लड़की ने रेप का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस बाबा को 15 दिन के लिए जेल भेज दिया है। वही पुलिस ने उस कमरे को भी सील कर दिया जिसमे वे रहते थे।जिस कमरे को सील किया गया उसी कमरे में पीड़िता के साथ रेप किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, लड़की के परिवार के बाबा से करीब 25 साल पुराने फैमिली रिलेशन हैं। लड़की ने पिछले दिनों लॉ की पढ़ाई के बाद इंटर्नशिप पूरा किया। इसके लिए उसे 5 हजार रुपए मिले। वह पैसे मिलने को लेकर काफी खुश थी और बाबा 7 अगस्त को बाबा के अलवर आश्रम पर पहुंची थी। लड़की ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि यहां शाम को 7 बजे बाबा ने उसे मंदिर के बेसमेंट में बने कमरे में ठहराया। बाबा ने यहां मौजूद लोगों को आरती में शामिल होने के लिए भेज दिया। फिर उसने गेट बंद कर दिया और लड़की के साथ अश्लील बातें करते हुए छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद उसके साथ रेप किया।

अलवर एडिशनल एसपी के मुताबिक बाबा को धारा 376 (2एच) और 506 के तहत अरेस्ट किया गया है। इसके बाद बाबा का मेडिकल टेस्ट करवाया गया। यहां इसका फिजिकल और मेंटल टेस्ट किया गया। इसके अलावा पोटेंसी टेस्ट भी हुआ। सभी टेस्ट में बाबा फिट निकला।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*