Big Boss के घर में ढिंचैक पूजा को हुआ प्यार, जानिए कौन बना बॉयफ्रेंड

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

मुंबई : कई कॉन्ट्रोवर्सियल लोग होने के बाद भी इस बार बिग बॉस की टीआरपी कोई खास नज़र नहीं आ रही है. शो की टीआरपी लगातार गिरते ही जा रही है. हालांकि अपने अजीबो गरीब गांव की वजह से मशहूर होने वाली ढिंचैक पूजा को शो में इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई जिससे थोड़ी सी दिलचस्पी बढ़ी है. शो में दो मजेदार सिंगर हैं. पूजा के अलावा आकाश ददलानी भी घर में हैं. दोनों के बीच एक अलग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. माना जा रहा है कि ये बिग बॉस के घर में बनने वाली नई जोड़ी है. पुनीश-बंदगी के बाद इन दोनों का नाम लिया जा रहा है. इसके पीछे एक वजह भी है.

पिछले दिनों बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा समेत कई लोग अपने बेड पर बैठे होते हैं. इसी दौरान आकाश, पूजा की गोद में सिर रखकर लेटे नजर आते हैं. इस सीन को देखकर पुनीश आकाश को सलाह देते हैं कि वह ढिंचैक के बॉयफ्रेंड बन जाएं.

आकाश ने उन्हें आई लव यू भी बोला. ढिंचैक शरमा जाती हैं. वो कहती हैं कि उनके उनके घर में ऐसी बातों की सख्त पाबंदी है. फिर मुस्कुराकर चली जाती हैं. हालांकि दोनों की करीबी को लेकर उनके मोहब्बत की चर्चा जोर पकड़ने लगी है. वैसे पूजा को घर में मुसीबतों का सामना भी करना पड़ रहा है. शुरू में उनका खूब मजाक उड़ाया गया है.

बता दें कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए पूजा को काफी अच्छी रकम ऑफर की गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो रियल्टी शो में सबसे ज्यादा फीस हिना खान की है. अब कहा जा रहा है कि पूजा को हिना से भी ज्यादा फीस दी गई है. 24वें एपिसोड में आकाश और पूजा के बीच प्‍यार-मोहब्‍बत वाली नजदीकियां देखने को मिली. 24वें एपिसोड में गॉर्डन एरिया में ज्यादा देर तक बैठे रहने पर ढिंचैक पूजा की तबीयत खराब हो गई थी. आकाश, पूजा को लेकर कई मौकों पर केयरिंग भीं नजर आए हैं.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*