मोदी सरकार के तीन साल पर कांग्रेस ने जारी किया ‘3 साल 30 तिकड़म’ वीडियो, देखें

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

मोदी सरकार के तीन साल पर कांग्रेस ने जारी किया वीडियो, ‘3 साल 30 तिकड़म’

ये है न्यूज़ ऑफ माय इंडिया…

NOMI डेस्क। देश में बीजेपी सरकार को तीन साल पूरे होने को है। एक तरफ जहां नरेंद्र मोगी सरकार जनता को अपनी उपलब्धियों को बताने का कोई मौका नहीं छोड़ना टाहती तो वहीं विपक्षी पार्टियां लगातार बीजेपी को घेरने के मूड में दिखाई दे रही है। कांग्रेस ने बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल को विफलताओं से भरा बताया है। इस संबंध में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सांप्रदायिक सौहार्द्र, दलित सुरक्षा और भाईचारे को बिगाड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, देश तीन साल से नंगे पैर चल रहा है। नाकामी के घावों पर नफरत का नमक छिड़का जा रहा है। इस दौरान ‘सरकार के तीन साल, 30 तिकड़म’ नाम से एक वीडियो जारी किया गया।

वीडियो में कांग्रेस ने 30 तिकड़म गिनाए हैं। जिसमें अच्छे दिन का वादा, महिला सुरक्षा, पाकिस्तान को जवाब कब मिलेगा?, चीन को लाल आंख या चीन से आंखमिचौली, आधार कार्ड, पहले बताते थे जिसे निराधार, अब उसी को बताते हैं जीवन का आधार, आदर्श ग्राम योजना, जीएसटी- सत्ता से पहले जीएसटी से हानि, सत्ता पाकर तरक्की की निशानी, बेरोजगारी बेशुमार, किसानों की लाचारी, फसल बीमा योजना, न्यूनतम समर्थन मूल्य का झूठ, गुलाबी क्रांति, मेक इन इंडिया, स्किल इंडिया, कांग्रेस का काम, अपना नाम, 15 लाख का वादा, बिहार-कश्मीर पैकेज, ओलंपिक में मेडल, नमामि गंगे, सभी को घर, डिजिटल इंडिया, पेट्रोल-डीजल के बेलगाम दाम, दाम के दाल ने दहलाया, गिरता रुपया, विजय माल्या सरकार, लोकपाल, मनरेगा, दलितों का दमन, शिक्षकों के निर्यात का झूठ और नोटबंदी के मामले को उठाया है और सरकार की विफलताएं गिनाई है।

वीडियो में मोदी के उन भाषणों का जिक्र भी है जिनमें वो बिहार को सवा लाख करोड़ और जम्मू व कश्मीर को 80 हजार करोड़ का पैकेज देने की घोषणा कर रहे हैं। कांग्रेस ने दावा किया कि आरटीआई के जरिए पता चला है कि अभी तक किसी भी राज्य को पैकेज नहीं दिया गया है।

आप भा देखें यह वीडियो…

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*