विदेशों में बढ़ रहा गे मैरिज का चलन, ब्रिटेन में हुआ अनोखा विवाह

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

विदेशों में बढ़ रहा गे मैरिज का चलन,
ब्रिटेन में हुआ अनोखा विवाह

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

ब्रिटेन, भारत में आज भी गए मैरिज को गैरकानूनी माना जाता है लेकिन, विदेशों में गए मैरिज का चलन अब धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। हाल ही में एक मुस्लिम गए मैरिज हुई है, जो दुनियाभर में चर्चाओं का विषय बन गयी है। दरअसल, लंदन में रहने अले बांग्लादेशी जाहेद चौधरी ने अपने ही दोस्त और बॉयफ्रेंड सेन रोगन से विवाह रचाया है, रोगन महज 19 साल के हैं। दोनों के बीच दोस्ती धीरे-धीरे गहराती चली गयी और कब प्यार में बदली ये दोनों की ही पता नहीं चला, फिर जब साथियों ने उनके होमोसेक्सुअल होने की वजह से ताने कसना शुरू किये तो अचानक एक दिन दोनों ने शादी के बंधन में बंधने के मन बना लिया और अब दोनों गे मैरिज के चलते सुर्ख़ियों में हैं।

दरअसल, पहले लंदन में रहने वाले जाहिद चौधरी के परिवारवालों ने उसे समझाने की बहुत कोशिशें भी कीं मगर बात नहीं बनी फिर कॉउंसलिंग भी कराई। तमाम प्रयासों के बाद दोनों के के गे होने की वजह से परिवार के सदस्य भी राज़ी हो गए और अब दोनों विवाह के बंधन में बंध चुके हैं।

बड़े ही धूमधाम से हुआ विवाह
दोनों बहुत खुश खुश दिख रहे थे, पत्नी के तौर पर जाहेद चौधरी के चेहरे पर मुस्कान थी और पति के रूप में सेन रोगन थोड़े नर्वस दिखे। मगर, दोनों ने रीती-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए और एकदूजे के होने की कसमें भी खाईं। इस मौके पर परिवारजनों और दोस्तों ने दोनों को गे मैरिज करने की बधाईयाँ भी दीं।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*