Box office: 2018 की Highest ओपनर बनी Race 3, पद्मावत-बागी पीछे

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

हर बार की तरह इस बार भी ईद के मौके पर सलमान खान फैन्स के लिए अपनी लेटेस्ट फिल्म लेकर हाजिर हैं. रेस 3 रिलीज हो चुकी है और पहले ही दिन फिल्म की कमाई ने इस साल सबसे बड़ा रिकॉर्ड भी बना लिया है. रेस 3 साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

रेस 3 ने ओपनिंग डे पर 29 करोड़ रुपये की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के के मुताबि‍क, “रेस 3 ने ने पहले 29.17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ये फिल्म ईद से एक दिन पहले रिलीज हुई थी. माना जा रहा है कि अभी ईद और वीकेंड की वजह से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिकॉर्ड कमाई करने में कामयाब होगी

ये सलमान की ईद पर अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले सलमान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में सुल्तान( 36.54 करोड़ रु) और एक था टाइगर (32.93 करोड़ रु) का नाम शामिल है.

पिछले कई सालों से सलमान खान की फिल्में महज दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड कायम कर चुकी हैं. इनमें बजरंगी भाईजान, सुल्तान, टाइगर जिंदा है शामिल है. इन फिल्मों के बाद अब नजर रेस 3 पर है. वीकेंड तक ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

रेस 3 को क्रिटिक्स का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. कुछ दर्शकों की राय फिल्म के खिलाफ है. हालांकि सलमान के फैन्स फिल्म को लेकर क्रेजी हैं. माना जा रहा है कि सलमान की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*