AAP विधायकों की अयोग्यता पर मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

Jaipur: Dy chief minister of Delhi Manish Sisodia addressing a press conference in Jaipur on Saturday.PTI Photo(PTI2_11_2017_000179B)

आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को लाभ के पद पर होने के कारण अयोग्‍य घोषित किए जाने की सिफारिश पर दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विरोध जताया है. उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि शुक्रवार से सुनने में आ रहा है कि चुनाव आयोग ने 20 विधायकों को अयोग्‍य करार दे दिया है जो कि असंवैधानिक है. इस संबंध में आयोग ने बिना विधायकों से बात किए कैसे फैसला ले लिया.

उन्‍होंने पत्रकारों से कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश करती है. यह पहली बार नहीं है कि भाजपा आम आदमी पार्टी को परेशान कर रही है. उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रपति से अनुरोध है कि वे विधायकों का भी पक्ष सुनें. इन विधायकों ने एक पैसे का भी लाभ नहीं कमाया है.

सिसोदिया ने कहा कि इन विधायकों को अपना पक्ष रखने का मौका नहीं मिला. वे राष्ट्रपति से मिलने जाएंगे. सभी 20 विधायक मिलने जाएंगे. अगर जरूरत पड़ी तो कोर्ट भी जाएंगे. वहां भी न्‍याय नहीं मिला तो जनता की अदालत में जाएंगे. सिसोदिया ने कहा कि दिल्‍ली सरकार विकास कर रही है तो यह किसी से देखा नहीं जा रहा.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*