ये कार इंडिया में मचा देगी तहलका, फीचर हैं लाजवाब

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

मुंबई, ऑटो इंडस्ट्री में नया बूम लाने के लिए जल्द ही टोयोटा कम्पनी एक अनूठी कार लांच करने जा रही है, इस कार की खूबी और खासियत आपको आकर्षित करने के लिए काफी हैं। दरअसल, ये आई-राइड कॉन्सेप्ट की कार है जो जल्द ही धूम मचाने आ रही है। इसे शहरी इलाकों के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है ये बहुत छोटी लेकिन, भरपूर फीचर वाली कार है।

टोयोटा ने कॉन्सेप्ट-आई के गलविंग डोर को काफी बड़ा आकार दिया है जिससे कार में चढ़ना और उतरना बेहद आसान लगता है। दिखने में छोटी लेकिन, अंदर से स्पेसियस है ये नयी कार। इस कार में ड्राइवर सीट का फंक्शन सबसे लाजवाब है जो ऑटोमैटिक तरीके से गेट से खिसककर पीछे बैठने वाले के लिए जगह बना देती है।

इसके साथ ही ये कार दिखने में बेहद खूबसूरत भी है। कॉन्सेप्ट-आई में जॉयस्टिक की इस्तेमाल किया है जो एक्सेलरेटर और ब्रेक दोनों की ज़रूरत खत्म कर देता है। इस कार की ख़ूबी में कई फीचर शामिल हैं, नए आडिटशन के तौर पर इसमें कार ऑनबोर्ड असिस्टेंस सिस्टम लगाया गया है जिसे ऑन करने पर कार आसानी से पार्क हो जाती है और किसी को कोई परेशानी भी नहीं होती। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये नयी कार इंडिया में भी लांच की जायेगी, जो सकरी गलियों और मोहल्लों में चलने के लिए तैयार की गयी है।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*