कांटे की टक्कर का हुआ बिग बॉस का रोमांच

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

बिग बॉस के अंतिम दौर में गेम पूरी तरह पलटता नजर आ रहा है. अब वे कंटेस्टेंट बाजी मारने में अव्वल दिख रहे हैं, जो अभी तक पीछे चल रहे थे. ये बात मंगलवार के एपिसोड से जाहिर हो गई है.

मंगलवार का बिग बॉस में बीबी माउंटेन टास्क खेला गया, जिसमें लव और पुनीष ने बाजी मारी. इस टास्क में उस कंटेस्टेंट का बैग खाली करना था, जिस दूसरा कंटेस्टेंट फिनाले में नहीं भेजना चाहता.

टास्क में पुनीष शर्मा और लव त्यागी ने बाजी है. दोनों की कॉमनर हैं. अब अगले टास्क में इनके बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. दोनों में जो भी टास्क को पूरा करता है वो सीधा फिनाले में एंटर होगा.

बीबी माउंटेन टास्क में सभी कंटेस्टेंट को एक पहाड़ पर चढ़ने का टास्क दिया. इस दौरान सबकी पीठ पर एक बैग बांधा, जिस पर अन्य प्रतियोगी का नाम लिखा है. पीछे वाले कंटेस्टेट को उस बंदे के नाम वाले बैग का खाली करना है, जिसे वह फिनाले में नहीं देखना चाहता.

इस दौरान शुरुआत लव से होती है, जो विकास की पीठ पर लदे बैग को खाली करने की कोशिश करते हैं. इस बैग पर आकाश का नाम होता है. एक ओर आकाश और लव के बीच सांठगांठ होती भी नजर आती है. दोनों एक दूसरे को बचाने की कोशिश करते हैं. जबकि अन्य टास्क में दोनों ने एक दूसरे को नंबर छह पर बताया था.

अंत में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे के बैग को खाली करने की कोशिश करते हैं. इस टास्क में सभी को एक दूसरे के विरोधी का बैग दिया गया था.

दूसरी ओर आकाश और हिना का झगड़ा सामने आया. हिना अपना काम खत्म कर मेकअप करते हुए आकाश से कहती हैं, तुम्हें काम तो करना पड़ेगा. लेकिन आकाश बेड पर लेटे हुए जवाब देता है, मैं रात के बर्तन साफ कर सकता हूं. अभी कोई काम नहीं करने वाला हूं.

इसी बात को सुन हिना गुस्से में आ जाती हैं और बोलती हैं ये क्या तरीका है. काम अभी बाकी है तो अभी करना पड़ेगा.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*