कोहली ने दुनिया भर के गेंदबाजों को दी यह विराट वॉर्निंग

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

नई दिल्ली: सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका को अपने बूते पस्त करने वाले और छह मैचों की सीरीज में तीसरा शतक जड़ने वाले विराट कोहली ने दुनिया भर के गेंदबाजों को बड़ी वॉर्निंग दे डाली है. हालांकि विराट का वर्तमान प्रदर्शन ही बड़े से बड़े गेंदबाज के होश उड़ाने के लिए काफी है, लेकिन अब जो बात विराट कोहली ने कही, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि दुनिया के गेंदबाजों को इस दिग्गज बल्लेबाज के लिए वेरी-वेरी स्पेशल प्लान बनाना होगा. बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कोहली ने भारत को दक्षिण अफ्रीका में 5-1 से पहली वनडे सीरीज जिताई. इससे पहले कोई भी भारतीय टीम इस जमीं पर सीरीज नहीं जीत सकी थी.

विराट बोले कि टीम ने शानदार प्रतिबद्धता दिखाई. खासकर दोनों स्पिनरों ने. साथ ही शीर्ष क्रम में शिखर धवन और रोहित शर्मा ने. सीरीज हमारे लिए जिस तरह से गई वह हमारे लिए अच्छा संकेत है. हम टी-20 सीरीज के लिए तैयार हैं। यह दौरा अभी खत्म नहीं हुआ है. कोहली ने कहा कि जोहानिसबर्ग टेस्ट मैच के बाद टीम ने अपने आप को पूरी तरह से बदल दिया और यह सफलता उसी बदलाव की गवाह है. उन्होंने कहा कि टीम के तौर पर हमें लगता है कि पहले दो टेस्ट मैचों में हमने सही मानसिकता के साथ नहीं खेला उसके बाद जोहान्सबर्ग में हमने तय किया कि हम अपने कदम पीछे नहीं लेंगे.

भारतीय कप्तान ने कहा कि यह सीरीज जीतने के बाद उन्हें बेहद खुशी हो रही है. वह वो दिन था जब मुझे बेहद खुशी हो रही थी. पिछले मैच में मैं सही तरह की मानसिकता में नहीं था. लाइट के अंदर बल्लेबाजी करने के लिए यह अच्छी जगह है. यही कारण था कि हमने पहले गेंदबाजी चुनी. कोहली ने इस मैच में कुछ शानदार पुल शॉट लगाए. मेजबान टीम के गेंदबाज बार-बार उन्हें शॉर्ट गेंद दे रहे थे जिसका कोहली ने माकूल जबाव दिया. इस पर कोहली ने कहा कि मैं शॉर्ट गेंद के लिए तैयार था. यह मेरे लिए अच्छी बात रही। वह लगातार शॉर्ट गेंद दे रहे थे. मेरा मानना है कि लाइट के दौरान पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी हो गई थी.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*