पद्मावत के खूंखार खिलजी की ये तस्‍वीरें आपको डरा देंगी, देखें PHOTOS

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

संजय लीला भंसाली की पद्मावत फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. उनका लुक तो काफी दिनों पहले रिलीज हो चुका है, लेकिन रणवीर इस किरदार से बाहर नहीं आ सके हैं.

 

उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर अपने खि‍लजी लुक का कोलारज बनाकर शेयर किया है. इसके कैप्‍शन ranveersinghMONSTER #Khilji #Padmaavat लिखा है.

ऐसा पहली बार है जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. इस लुक के लिए खासतौर पर बढ़ाई गई रणवीर की दाढ़ी भी काफी समय से चर्चा में थी.

कैरेक्टर के मुताबिक ही रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक है. उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए हैं. चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है. उनका ये लुक काफी एक्सप्रेसिव भी है.

बताया जा रहा है कि इस लुक के साथ-साथ इस कैरेक्टर में ढलने के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की. उन्होंने खुद को कई दिन तक अपने अपार्टमेंट में बंद रखा.

 

सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया. इसकी वजह से अब वह खिल्जी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे थे.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण का पद्मावती लुक भी काफी चर्चा में बना हुआ है. शाहिद कपूर का राजा रावल रत्न सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्‍म की कहानी अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मुहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था. कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आसक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ.

फिल्‍म का देश के कई राज्‍यों में करणी सेना विरोध कर रही है. रणवीर जैसे बेहतरीन एक्‍टर ने खिलजी का रोल किया है, इस बात पर करणी सेना ने अपत्‍त‍ि जताई है. उनका कहना है कि उनकी छवि हीरो वाली है लोगों में उन्‍हें खिलजी बना को देखकर गलत संदेश जाएगा.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*