85 करोड़ की बाहुबली: द कन्क्लूजन, 8000 स्क्रीन पर एक साथ होगी रिलीज

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

85 करोड़ की बाहुबली: द कन्क्लूजन, 8000 स्क्रीन पर एक साथ होगी रिलीज

ये है न्यूज़ ऑफ माय इंडिया…

NOMI डेस्क। बाहुबली फर्स्ट पार्ट के बाद ”बाहुबली -2”  8000  स्क्रीन पर एक साथ रिलीज होकर बड़ा इतिहास रचने वाली है। फिल्म की रिलीज को लेकर सूत्र ने यह भी कहा कि एक अनुमान के अनुसार 6500 स्क्रीन पर फिल्म रिलीज हो रही है, तो पहले दिन का कमाई लगभग 60 करोड़ हो सकती है। ऐसा नहीं भी होता हे तो फिल्म 50 करोड़ की कमाई तो कर ही लेगी।  ख़ास बात यह है, 28 अप्रैल को बाहुबली 2 के साथ कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। सिर्फ थिएटर में प्रभास और राणा को एकदूसरे का सामना करना है। पहले खबरें आई थी कि यह फिल्म लगभग 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, लेकिन अब ख़बरें आ रही है की ”बाहुबली -2” को एक साथ 8000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया जा रहा है। एक्सपर्ट्स का भी मानना है कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी।

अब तक कोई फिल्म को नहीं मिली इतनी स्क्रीन

एक साथ कई भाषा  में रिलीज होने के कारण ”बाहुबली -2” के लिए यह भी मन जा रहा हे की बाहुबली 2 अब लगभग 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, क्योकि बॉलीबुड की बड़ी फिल्मों को 4500 से 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाता है। वहीं दक्षिण भारत की फिल्मों की बात करें को कोई भी फिल्म 2500 से 3000 स्क्रीन को पार नहीं कर पाती है। बॉलीवुड की फिल्मों को देश में लगभग 5000 स्क्रीन्स के आसपास रिलीज किया जाता है। दक्षिण भारत में लगभग 3000 स्क्रीन्स पर फिल्में रिलीज होती है। उसमें सबसे ज्यादा स्क्रीन्स तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों के लिए होते है। इसलिए यह खाना गलत नहीं होगा की जितनी भाषाओं में यह फिल्म रिलीज होने वाली है, उससे उम्मीद लगाई जा रही है कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में इस फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी।

खुलेगा राज कट्त्पाने बाहुबलीको क्यों मारा
बॉलीवुड के जानकारों का मानना है की बाहुबली 2 पहले दिन ही कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है, क्योकि दर्शको में भी इस फिल्म को लेकर सभी में काफी उत्सुकता है, बाहुबली 2 इस हफ्ते रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के पहले पार्ट बाहुबली: द बिगनिंग ने दर्शको के दिल में जगह बानी थी, इसलिए अब दर्शको  बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है। फिल्म रिलीज से पहले आए ट्रेलर ने ”बाहुबली -2”  का क्रेज और बड़ा दिया है।  एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा दुग्गूबती, अनुष्का शेट्टी, तम्मना भाटिया भी नजर आएँगे। वही फील रिलीज होने के बाद यह राज भी खुल जाएगा की कट्त्पा ने बहु बलि को क्यों मारा।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*