बाघी 2 का ट्रेलर आउट, टाइगर का एक्शन देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: ‘बागी 2’ के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं लेकिन यह धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूबर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ में जबरदस्त एक्शन है और टाइगर श्रॉफ की मसल्स और उनका अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन है, और सीटीमार डायलॉग भी हैं. टाइगर श्रॉफ के फैन्स को उनका ये अंदाज हमेशा पसंद आता है, और इस बार भी ऐसा हुआ है. इस ट्रेलर को अब तक 92 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अहमद खान निर्देशित फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है. जानें 5 खास बातें जिनकी वजह से ट्रेलर हुआ

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन युवा सितारों में से हैं जिनका फिजीक और फिटनेस में कोई सानी नहीं है. इसा इशारा ‘बागी-2’ के ट्रेलर में भी मिल गया है. उनकी एक मसल्स दिख रही है और वे कमाल के लग रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ अकसर अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर ऐसे वीडियो डालते हैं जो उनकी फिजीक और एक्शन को दिखाते हैं. कभी वे फ्लाइंग करते हैं तो कभी फाइटिंग सिक्वेंस की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं. इस तरह के एक्शन की ‘बागी-2’ में भरमार है.

टाइगर और दिशा की दोस्ती के चर्चे लंबे समय से रहे हैं. अब वे दोनों एक ही फिल्म में नजर आएंगे. ऐसे में उनके फैन्स के बीच क्रेज है दोनों को एक साथ देखने का.

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती’ में एक डायलॉग था ‘दूसरों को आती नहीं और मेरी जाती नहीं…’ ‘बागी-2’ में भी ऐसे ही मजेदार डायलॉग हैं. टाइगर फिल्म में एक जगह कह रहे हैं ‘जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप है.’ वहीं रणदीप हुड्डा भी फिल्म में हैं और वे कह रहे हैं, “इतना तोडूंगा न, ये अकड़ नजाकत में बदल जाएगी.”

टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में हॉलीवुड वाले सीन और स्टाइल नजर आ रहा है. बॉलीवुड में इस तरह की फिल्में कम ही बनती हैं जिनमें इस तरह का धांसू अंदाज वाला एक्शन हो. फिर टाइगर तो कमाल करने के लिए हैं ही.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*