लोगो का भगवान अब गधा बन रहा…आखिर ये बलात्कारी आसाराम क्या चाहता है ?

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!
जयपुर : अपने भक्तो के सामने खुद को भगवान बताने वाले आसाराम की अक्ल शायद अब ठिकाने पर आ गई है तभी तो अब वे खुद को एक महत्मा बताने की बजाय गधा साबित करने में लगे हुए है. एक समय था जब लोग इसे भगवान  मानकर पूजते थे, लेकिन अब वही भगवान कह रहा है- मैं गधा हूं. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में अपने पापो की सजा काट रहे आसाराम मीडिया के सामने आपने संतुलन खो बैठे.

जोधपुर के एससी-एसटी कोर्ट में सुनवाई के दौरान मीडिया ने जब आसाराम से पूछा कि आप संत हो या कथावाचक की केटेगिरी में आते हो. यह सवाल सुनते ही आसाराम का माथा ठनक गया और उन्होंने जवाब देते हुए कहा- ‘मैं तो गधों की श्रेणी में हूं.’ पत्रकारों ने आसाराम से दोबारा पूछा कि क्या आप अपने को गधा कह रहे हैं, तो आसाराम ने कहा- ‘जो सही है वो कहा, मैं क्या जवाब दूं.

एक तरफ तो आसाराम के बचाव पक्ष के गवाह कोर्ट में नहीं आ रहे वही दूसरी तरफ अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी बाबाओं की लिस्ट में आसाराम को रख दिया. शायद यही वजह है कि आसाराम का सब्र का बांध टूट गया.

 

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*