गठबंधन टूटने के बाद जम्‍मू पहुंचे अमित शाह, कार्यकर्ताओं को दिया 2019 का मंत्र

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को जम्मू में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे. जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन समाप्त होने के बाद अमित शाह की यह पहली रैली है. इस रैली से पहले उन्‍होंने पार्टी नेताओं से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्‍होंने 2019 की लिए मंत्र दिया. साथ ही ये भी बताया कि पार्टी राष्‍ट्रहित के मुद्दे पर समझौता नहीं करेगी.

अमित शाह ने जम्मू पहुंचने के बाद सबसे पहले पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. सूत्रों के मुताबिक, इस मीटिंग में शाह ने साफ किया कि बीजेपी राष्ट्रहित से कोई समझौता नहीं करेगी. राष्ट्रहित से जुड़े मामले बीजेपी के लिए सबसे महत्‍वपूर्ण हैं. इसी को लेकर 2019 का चुनाव लड़ा जाएगा. कार्यकर्ताओं को 2019 का मंत्र देने के बाद अमित शाह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुख्यालय गए.

बता दें, पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के मौके पर अमित शाह जम्मू पहुंचे हैं. यहां बलिदान दिवस मनाया गया और शाह ने रैली को संबोधित किया.

पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद अमित शाह का यह जम्मू दौरा राजनीतिक तौर पर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पार्टी की राज्य के जम्मू और लद्दाख क्षेत्र में मजबूत पकड़ है, ऐसे में पीडीपी का साथ छोड़ने के बाद बीजेपी का जोर 2019 के मद्देनजर जम्मू क्षेत्र में अपने प्रदर्शन को बेहतर करने पर रहेगा.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*