जब अचानक डोनाल्ड ट्रंप पीएम मोदी के अंदाज में देने लगे स्पीच

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि पिछले साल भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा था कि दुनिया के किसी भी देश ने निस्वार्थ भाव से अफगानिस्तान में इतना काम नहीं किया जितना अमेरिका ने किया है. यह बात बताने के दौरान अमेरिका राष्ट्रपति ट्रंप के बोलने का लहजा बिलकुल पीएम मोदी जैसा था और भारतीयों शैली में अंग्रेजी बोल रहे थे.

वाशिंगटन पोस्ट ने यह खबर वहां के एक अधिकारियों के हवाले से छापी है. खबर के मुताबिक राष्ट्रपति ट्रंप उस समय ‘अफगानिस्तान नीति’ पर चर्चा कर रहे थे. कई वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा है कि राष्ट्रपति हमेशा से ही भारतीय अंग्रेजी प्रभावित और नरेंद्र मोदी की नकल करने के लिए जाने जाते रहे हैं. लेकिन अचानक वो जब पीएम मोदी की ही स्टाइल में बोलने लग गए तो हर कोई हैरत में पड़ गया

इस बैठक में ट्रंप ने आगे कहा कि जो बात भारतीय प्रधानमंत्री मोदी ने कही है इससे साबित होता है कि दुनिया अमेरिका को किस नजर देखती है. आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप कई बार दूसरों की नकल उतारने के चक्कर में विवादों में भी घिर चुके हैं. बीते साल अक्टूबर में उन्होंने तूफान मारिया से प्रभावित लोगों के बारे में बताते हुए पर्टो रेकन की नकल उतार चुके हैं.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*