Airtel इस प्लान में दे रहा है 50GB डेटा, जानें- पूरा ऑफर

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

Airtel ने अपने 649 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को रीलॉन्च किया है. इसे कंपनी ने कुछ समय पहले बंद कर दिया था. एयरटेल ने इस नए प्लान को अपने मायप्लान इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान्स में जोड़ा है. इसमें 399 रुपये, 499 रुपये, 799 रुपये और 1,199 रुपये के दूसरे प्लान्स भी शामिल हैं.

एयरटेल अपने 649 रुपये वाले प्लान में अब प्रतिमहिने 50GB डेटा ग्राहकों को दे रहा है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोमिंग कॉल भी शामिल हैं. साथ ही कॉल को लेकर इसमें कोई सीमा भी तय नहीं की गई है. इस प्लान में ग्राहकों को रोलओवर का फायदा भी मिलेगा. यानी ग्राहक बचा हुआ डेटा अगले महीने में जोड़ सकते हैं.

एयरटेल के 649 रुपये वाले पैक में अतिरिक्त फायदे भी ग्राहकों को दिए जाएंगे. ग्राहकों को इस प्लान के साथ एड-ऑन कनेक्शन फैसिलिटी भी मिलेगी. साथ ही अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को 1 साल के लिए इस प्लान में दिया जाएगा. इन सबके अलावा 649 रुपये वाले अनलिमिटेड प्लान में ग्राहकों को Wynk TV का सब्सक्रिप्शन, लाइव टीवी और मूवी का एक्सेस और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा.

एयरटेल के इस प्लान का मुकाबला जियो के 509 रुपये और 799 रुपये वाले पोस्टेपेड प्लान से रहेगा. इनमें क्रमश: 2GB डेली लिमिट के साथ 60GB डेटा और 3GB डेली लिमिट के साथ 90GB डेटा दिया जाता है.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*