इन दिनों हर कोई अपना रहा है PADMAN चैलेंज, जानिए क्या है ये चैलेंज

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान ने शुक्रवार को ‘पैडमैन चैलेंज’ स्वीकार कर सोशल मीडिया पर सैनेटरी पैड हाथ में लिए एक तस्वीर शेयर की. आमिर ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि धन्यवाद ट्विंकल खन्ना. हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्मिदगी की कोई बात नहीं, यह प्राकृतिक है! पीरियड. ‘पैड मैन’ चैलेंज. अभिनेता ने शाहरुख खान, सलमान खान और महानायक अमिताभ बच्चन को भी यह चुनौती दी कि वह भी सैनिटरी नेपकिन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर इस चेलैंज को पूरा करें.

आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन भी काफी अनोखे अंदाज़ में हो रहा है. 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली यह मूवी सैनिटरी नैपकिन के विषय पर बनी है. इस फिल्म के असली हीरो तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगनाथम हैं.
अरुणाचलम मुरुगनाथम अब सबको पैडमैन चैलेंज दे रहे हैं. इसमें लोगों को पैड के साथ अपनी फोटो शेयर करनी है. इस चैलेंज में फिल्म की कास्ट समेत अक्षय कुमार कि बीवी ट्विंकल खन्ना भाग ले चुकी हैं. आलिया भट्ट भी इस चैलेंज को अपना चुकी हैं. इनके अलावा आम लोग भी बढ़-चढ़कर इस चैलेंज में हिस्सा ले रहे हैं. यहां देखें लोग किस अंदाज़ में पैड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*