16 साल की इस लड़की ने इंटरनेट पर लगाई आग

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

सोशल मीडिया जो वायरल हो गया समझो फेमस हो गया. इन दिनों सोशल मीडिया पर 16 साल की एक स्कूल गर्ल की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस लड़की की खुबसूरती ने इंटरनेट पर तहलका मचाकर रखा है. तो चलिए हम बताते है आपको इस लड़की से.

दरअसल दक्षिण कोरिया के ताइनान की रहने वाली ‘चाउ जू यू’ एक स्‍कूल गर्ल है , लेकिन उसकी खूबसूरती और सुरीली आवाज़ ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इंटरनेट पर छाई चाउ एक सिंगर भी हैं और उनके वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं.

 

चाउ सोशल मीडिया में ‘के-पॉप गर्ल’ के नाम से मशहूर हैं. चाउ ने अपने इंटरव्यू में कहा है, ‘आज में जहा पर भी हूं उसके पीछे मुझे काफी मेहनत से होकर गुजरना पड़ा है.’


इसके बाद वो लड़कियों के एक बैंड ‘ट्वाइस’ की सदस्‍य बन गई और फिर तो अपने परफॉरमेंस से उसने समा बांध दिया. चाउ के प्रदर्शन के चलते उसे 2015 में ही बेस्‍ट न्‍यू फीमेल आर्टीस्‍ट के एमनेट एशियन अवॉर्ड से नवाजा गया था.

चाउ को राजनीति की जब समझ भी नहीं थी लेकिन वो तब विवादों में फंस गई जब उसने एक चीनी मीडिया के सामने ताइवान का झंडा लहरा दिया. इसके बाद उसे माफी तक मांगनी पड़ गई थी.

 

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*