सीलिंग के मुद्दे पर बातचीत करने आई बीजेपी बीच में ही भाग गई : केजरीवाल

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जिस प्रतिनिधिमंडल ने उनसे शहर में जारी सीलिंग पर बात करने के लिए कहा था वह चर्चा छोड़कर चले गए. केजरीवाल ने संवाददातों से कहा, “हमारे सभी विधायक और पार्षद भाजपा प्रतिनिधिमंडल (दिल्ली भाजपा इकाई प्रमुख मनोज तिवारी के नेतृत्व में) के साथ बैठक के लिए इकट्ठा हुए थे. उन्होंने सभी के सामने चर्चा करने से इनकार कर दिया.” उन्होंने कहा, “इस बारे में कुछ भी गोपनीय नहीं है. यह कोई व्यक्तिगत मुद्दा नहीं है. यह एक सार्वजनिक मामला है. मैंने उनसे साथ बैठकर चर्चा करने और सीलिंग अभियान का समाधान ढूंढने की विनती की. लेकिन वे चले गए.” उन्होंने आगे कहा, “यह बहुत अच्छा अवसर था. दोनों राजनीतिक पार्टियां इस मामले पर चर्चा कर सकती थीं और उसके बाद समाधान सुझाने के लिए उपराज्यपाल से संपर्क कर सकती थीं.”

केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में सीलिंग हो रही है लेकिन कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है. उन्होंने एक तरह से चुनौती देते हुए कहा कि लोकतंत्र है बीजेपी को इस मुद्दे पर खुले में चर्चा करनी चाहिए. दिल्ली के सीएम ने कहा, ‘सीलिंग से छोटे व्यापारी परेशान हैं सीलिंग का समाधान LG-केंद्र के पास है. बीजेपी नेता अकेले चर्चा चाहते थे. हम सबसे सामने चर्चा चाहते थे. बातचीत में ज़िम्मेदारी तय होनी थी. एलजी नहीं चाहते कि सीलिंग रुके. सीलिंग पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. सीलिंग पर व्यापारियों से भी बात करेंगे. 351 सड़कों पर सीलिंग नहीं हो रही है’.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*