यहाँ मकान मालिक महिला किरायेदार से करते हैं प्यार और सेक्स

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

यहाँ मकान मालिक महिला किरायेदार से करते हैं प्यार और सेक्स

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

लन्दन का दक्षिण-पूर्व यूँ तो काफी संपन्न माना जाता है लेकिन यहाँ महिलाओं के शोषण की एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर हैं कि यहाँ कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को फ्री में अपना कमरा या फ्लैट उपलब्ध कराते हैं लेकिन इसके बदले वे लड़कियों या महिलाओं से संभोग करने की डिमांड करते हैं। ख़ास बात यह है कि यह लड़कियां मकान मालिकों को इस डिमांड को पूरी भी करती हैं।


डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लन्दन के दक्षिण-पूर्व एरिया में जब महिलाओं को अपना सिर ढंकने के लिए कोई आशियाना नहीं मिलता तो ऐसे में इन लड़कियों के पास इन मक़ान मालिकों के प्रस्ताव को मानना पड़ता है। हालाँकि इन लड़कियों के लिए हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता। कई बार यह इन महिलाओं या लड़कियों के लिए मानसिक और शारीरिक शोषण का सबब बन जाता है।
आपको बता दें कि यह फ्लैट ऑनर इन खूबसूरत लड़कियों से सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, लेकिन वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं। ज्यादातर मकान मालिक सेक्सी लड़कियों की तलाश करते हैं। ऐसे में जो महिलायें कम खूबसूरत है उनके लिए फिर भी मकान नहीं मिल पाता है। लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो सेक्सी लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं और बदले में उनका शारीरिक शोषण करते हैं।


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Craigslist नाम की वेबसाइट पर यह मकान मालिक हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान डालते हैं। इसी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ मकान मालिक ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट बताते हैं। एक घर ऑनर का कहना है कि कोई भी जबरन ऐसा नहीं करता। लड़कियां अपनी इच्छा से ऐसा करती हैं। लड़कियों से सेक्स की डिमांड करने वाले यह मकान मालिक ज्यादातर 40 से 50 साल के बीच होती है। लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो सेक्सी लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं और बदले में उनका शारीरिक शोषण करते हैं।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*