बेहोश महिला के साथ डॉक्टर ने कर दी अंधविश्वास की हद पार, हैवानियत का VIDEO हुआ वायरल

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

राजस्थान : दुनिया चांद पर पहुचगई है लेकिन देश मे आज भी कई जगह ऐसी है जहां अंधविश्वास की जड़े बड़ी मजबूती से फैली हुई है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान में आया है जहा महिला मरीज के के साथ अंधविश्वास के चलते मारपीट की गई. तंत्र-मंत्र का यह ढोंग कही और नहीं बल्कि बाड़मेर के जिला अस्पताल में देखने को मिला. हैरान करने वाली बात यह है कि यह सब एक डॉक्टर कर रहा है. इस घटना का वीडियो अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के बीकानेर, जोधपुर, जैसलमेर पाली सहित कई इलाकों में महिलाओं के बाल काटने की अफवाहें बाड़मेर तक पहुंच चुकी है. बुधवार को भी अलग-अलग जगहों से चार महिलाओं के बाल काटने की अफवाहें सामने आईं. सोनड़ी कि रहने वाली एक महिला को इस अफवाह के बाद जब परिजन अस्पताल लाए हॉस्पिटल के डॉक्टर ने अंधविश्वास कि हद पार कर दी. जिस डॉक्टर को दवाई देकर इलाज करना चाहिए वह महिला का इलाज करने के लिए अगरबत्ती लगाने लगा. इसके बाद उसने बेहोश महिला को बाल पकड़कर बेड से उठाया और उसके गाल पर जोर से थप्पड़ मारने लगा. अस्पताल में इस घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

गौरतलब है कि बाड़मेर शहर के आसपास यह अफवाह बहुत तेजी से फ़ैल रही कि कोई अदृश्य शक्ति महिलाओ के बाल काटती है. इस बात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी ने सोशल मीडिया पर लोगो से अपील की कि इस तरह की बातो पर ध्यान न दे ये महज अफवाहे है.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*