पंखे से लटका मिला घर का चिराग, मां ने बताई मौत की यह वजह

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

तिरुवनंतपुरम : खतरनाक ब्लू व्हेल गेम ने इस बार केरल में 11वीं कक्षा के एक छात्र की जान ले ली. उसने ख़ुदकुशी कर ली.उसका शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला. परिवार वाले इस घटना के लिए ब्लू व्हेल गेम को जिम्मेदार मान रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार तिरुवनंतपुरम का मनोज 11वीं कक्षा में पढ़ता था. गत 26 जुलाई को मनोज ने अपने कमरे में पंखे से लटकर जान दे दी. अब परिजनों का कहना है कि मनोज ने ब्लू व्हेल गेम के कारण अपनी जान दी है. पिछले 9 महीने से उसका व्यवहार में तेजी से बदलाव देखा जा रहा था. उसने झूठ बोलना शुरू कर दिया था.उसने अपनी मां अनु से ब्लू व्हेल गेम के बारे में बताया था कि इस गेम में एक टास्क पूरा करना पड़ता है. जिसे पूरा करने के लिए लोगों को अपनी जान तक देनी पड़ती है.

बता दें कि उसकी मां ने यह भी बताया कि मनोज किसी भी समय अकेला कब्रिस्तान जैसी जगहों पर चला जाता था. उसके शरीर पर भी गोदने के कई निशान बने हुए थे. वह रात-रात भर जागा करता था. हालाँकि पुलिस को मनोज की मां के नए बयानों के आधार पर इस गेम से उसकी मौत का मामला नहीं जुड़ रहा है. इसलिए पुलिस मनोज के फोन की जांच कर रही है. ब्लू व्हेल गेम लगातार बच्चों और किशोरों की जान ले रहा है. इसे गंभीरता से लेते हुए केंद्र सरकार ने इस खूनी खेल पर प्रतिबंध लगा दिया है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*