अमेठी से लापता हुए सोनिया गौर राहुल गांधी

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

कांग्रेस उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को लेकर पहले अमेठी में पोस्टर चस्पा किए गए थे। जिनमें उनके लापता होने की बात कही गई थी लेकिन अब ऐसे ही पोस्टर रायबरेली क्षेत्र में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए चस्पा किए गए हैं। पोस्टर में जो बात प्रिंट की गई है उसमें कहा गया है कि सोनिया गांधी द्वारा करवाए जाने वाले विकास कार्य पूरे नहीं हो रहे हैं।

उनके कार्यालय में काम नहीं हो रहा है। रायबरेली की जनता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के व्यवहार से ठगा अनुभव कर रही है। पोस्टर्स में लिखा गया है कि जो भी इसकी जानकारी देगा उसे उचित ईनाम दिया जाएगा। इस पोस्टर पर अमेठी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने पोस्टर्स को भाजपा आरएसएस की साजिश बताया और कहा कि यह सब कांग्रेस नेताओं को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

गौरतलब है कि गत 8 अगस्त को अमेठी में राहुल गांधी के लिए पोस्टर चस्पा हुए थे। राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर चस्पा हो गए थे। पोस्टर्स में राहुल गांधी की अपने संसदीय क्षेत्र के प्रति उदासीनता की बात कही गई थी। अब सोनिया गांधी को लेकर इस तरह के पोस्टर चस्पा होने से हालात गंभीर हो गए हैं।

बार्बी डॉल जैसी दिखती है ये लड़की, सर्जरी कराकर बन गई डॉल

जैकलीन का यह Hot Dance इंटरनेट पर लगा रहा आग, देखे VIDEO

12 साल की उम्र में यहाँ लड़की बन जाती है लड़का, ऐसा क्यों ?

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*